Wednesday, May 15, 2024

Best Funny Shayari In Hindi - हँसी की शायरी चुटकुले हिंदी में

Best Funny Shayari In Hindi - दोस्तों आज फिर हम हाज़िर है एक नए आर्टिकल के साथ जो बहुत ही मजेदार होने वाला है। आज हम आपके लिए बहुत ही अच्छी शायरी और चुटकुले लेकर आये है। जिनको पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे। 

Best Funny Shayari In Hindi - हँसी की शायरी चुटकुले हिंदी में


हंसने और हँसाने से हमें बहुत से फायदे मिलते है। हमें हमेशा हँसते और मुस्कुराते रहना चाहिए ताकि हमारे अंदर का जो तनाव, फ़िक्र, उदासी दूर  हो सके। आपने महसूस किया होगा की आप अगर उदास हो या किसी तनाव में गिरफ्त हो और उसी समय कोई हंसी की बात या वीडियो देख लो तो आप अपने दर्द को भूलकर हंसने लगते हो। 

हँसते रहने से हमारे शरीर में ऊर्जा बानी रहती है जिससे तमाम छोटे छोटे दुःख एवं दर्द गायब हो जाते है और हम अपने आपको किसी से कभी कमज़ोर मेहसूस नहीं करते। इसलिए हमें हमेशा मुस्कुराते रहना चाहिए। 

Best Funny Shayari In Hindi - हँसी की शायरी चुटकुले हिंदी में

तो चलिए अब बिना देर करते हुए हंसने और आपको हंसाने के लिए शुरू करते है अपनी Funny shayari का जबरदस्त Collection  वो भी हिंदी में। 

Funny Shayari In Hindi


अर्ज़ किया है,
हड्डी टूट जाए तो जुड़ नहीं पाती 
और पापा की पारी मोटी हो जाए तो उड़ नहीं पाती।

अर्ज़ किया है, हड्डी टूट जाए तो जुड़ नहीं पाती  और पापा की पारी मोटी हो जाए तो उड़ नहीं पाती।



हस्ती रहे, तू हस्ती रहे,
नए नए लड़कों को डँसती रहे। 

उसने जिस जिस जगह रखे कदम 
हमने वो ज़मीन चूम ली 
और वो बेवफा घर आकर कहती है 
आप का लड़का मिटटी खाता है। 

मेरा दिल भी ले गयी मेरा चैन भी ले गयी,
हद तो जब वो गयी जब मेने देखा 
जनाब वो मेरा पांच रुपए वाला पेन भी ले गयी ।

तेरा प्यार पाने के लिए 
मैंने कितना इंतज़ार किया 
और उस इंतजार में न जाने 
कितनी लड़कियों से प्यार किया ।

काश तुझे लग जाए मोहब्बत की ठण्ड ,
और तू मांगे मुझे कम्बल की तरह ।

इश्क़ में हम तुम्हे क्या बताये 
किस कदर चोट खाये हुए है 
कल मारा था बाप ने उसके 
आज उसके भाई आये हुए है ।

दो बातो का हमेसा ध्यान रखना,
मुश्किल में घबराना नहीं, और शर्दियों में नहाना नहीं। 

चूले पर तवा 
और तवे पर रोटी 
मेरी वाली cute 
बाकि सब मोटी ।

इश्क़ में ख्याल बहुत है,
इश्क़ के चर्चे बहुत है 
सोचते है हम भी इश्क़ करले 
पर इश्क़ के खर्चे बहुत है।

लड़कियों से प्यार न करना,
क्योंकि ये दिखती है हीर की तरह 
लगती है खीर की तरह 
दिल में चुभती है तीर की तरह 
और छोड़ देती है फ़कीर की तरह।

तेरी दुनिया में कोई गम न हो 
तेरी खुशियां कभी काम न हो 
भगवान तुझे ऐसी आइटम दे 
जो सनी लिओन से काम न हो।

अजब सी हालत है तेरे जाने के बाद 
मुझे भूख लगती नहीं खाना खाने के बाद 
मेरे पास दो ही समोसे थे जो मेने खा लिए 
एक तेरे आने से पहले, एक तेरे जाने के बाद।

मत ढूंढो मुझे दुनिया की तन्हाई में,
ठण्ड बहुत है में यही हूँ में अपनी रजाई में।

लोहे को लोहा काटता है,
हीरे को हीरा काटता है 
तुम देखना एक दिन 
तुम्हे भी कुत्ता कटेगा।

Comedy Shayari


बीवी मेरी गुरु 
में शिष्य उसका कहलाता हूँ
सीखें है घर के काम उससे 
शान से में बतलाता हूँ । 

बीवी मेरी गुरु  में शिष्य उसका कहलाता हूँ सीखें है घर के काम उससे  शान से में बतलाता हूँ ।



आपकी सूरत मेरे दिल में ऐसे बस गयी,
जैसे छोटे से दरवाज़े में भैंस फास गयी।

हीर रो रोकर रांझे से कह रही है,
हाथ छोड़ कमीने मेरी नाक बह रही है।

चाँद से रौशनी ज्याद, 
और सितारों से काम निकले 
जब भी में तुझे देखु मेरी हंसी एकदम निकले ।

न इश्क़ करो झूठा 
न प्यार करो फ़र्ज़ी 
आगे नहीं बताऊंगा 
मेरा शेर मेरी मर्ज़ी ।

सब दुखो की एक दवाई,
हंसना सीख लो मेरे भाई।

ज़िन्दगी सफल करने के सिंपल से फंडे है, 
माँ की चप्पल और बापू के डंडे है।

ज़िन्दगी हर कदम एक जंग है,
जबतक आपकी बीवी आपके संग है।

अभी ज़िंदा हूँ तो बात कर लिया करो,
अगर मरने के बाद मेने बात करना शुरू की तो 
जनाब, तावीज़ बनवाते फिरोगे।

तुम मर्सीडीस सी महंगी, 
में छोटी सस्ती कार प्रिये 
तुम कलेक्टर मेरे गांव की 
में लड़का बेरोज़गार प्रिये  

पानी में चाय, चाय में शक्कर,
जल्दी बताओ, किसके साथ है आपका चक्कर।

कोशिश करने वालो की कभी हार नहीं होती,
lockdown में की हुई chatting प्यार नहीं होती।

दिल नहीं चाहता तुम्हे कभी भी खोना,
पर क्या करें अब इस दिल से भी नहीं 
हो प् रहा था बाबू शोना का रंडी रोना।

बीवी घर की रानी है,
करती अपनी मनमानी है 
Shopping करवाओ खिल जाती है 
मन करो तो चीड़ जाती है।

में तेरा husband तू मेरी wife 
बस यही अफ़सोस तो रहेगा मुझे सारी Life  

जान ही चाहिए थी तो मांग लेत, 
यूँ बिना मेकअप मेरे सामने आने की क्या जरूरत थी। 

Beta - मम्मी में शादी में दहेज़ नहीं लूंगा 
Mummy- बेटा कोई तुझे लड़की न दे दहेज़ तो बहुत दूर की बात है।

किसी चाँद को अपना बनाने से पहले 
ये देख लें की कितने ग्रह उसके चक्कर लगते है। 

मुझे ज़िन्दगी रंग बिरंगी चाहिए थी,
भगवन ने गिरगिट जैसे लोग दे दिए ।

अक्कड़ बक्कड़ बम्बे बोल  
डीजल नब्बे पेट्रोल सौ 
सौ में लगा धागा 
सिलेंडर उछल के भागा ।

प्यार तो हम भी कर लेते 
लेकिन मेरे दिल में ऐसा कुछ ख़ास नहीं हुआ 
ताजमहल तो हम भी बनवा लेते 
लेकिन जनाब लोन पास नहीं हुआ । 

अर्ज़ किया है इश्क़ के नशे में बेकाबू न बनना,
बाबा बन जाना पर किसी का बाबू न बनना।

हर उदास शक़्स का मसला इश्क़ नहीं होता,
कुछ लोगों के एग्जाम भी आ रहे होते है।

इन नागिनों ने डस लिया उनको भी,
जनाब, जो अपने दौर के माने हुए सपेरे थे।

सास ससुर सर्दी लगे, लुगाई लगे ज़ुकाम 
साला तो सर दर्द है, साली रहत बाम।


ये भी पढ़े --


अंतिम शब्द- उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा ये funny shayari का आर्टिकल बेहद पसंद आया होगा अगर वाक़ई आपको हमारे इस आर्टिकल की वजह से ज़रा सी भी हंसी आयी है। तो आप अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर जरूर करे और हमें कमेंट करके जरूर बताये की आपको इसमें कोई कोनसी शायरी ज्यादा पसंद आयी। 

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts